प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया,प्रेमी गिरफ्तार,युवती की दो दिन पहले ग़ायब होने की जानकारी पुलिस को दी गई थी…

प्रेमिका बन गई थी शादी में बाधक, प्रेमी ने हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में प्रेमिका शादी में बाधक बन गई थी,फिर प्रेमी ने एक खौफनाक साजिश रची और प्रेमिका की हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया।पुलिस ने हत्या के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मामला पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के सैनी गांव का है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैनी गांव की रहने वाली रेशम कुमारी नाम की लड़की पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थी।दो दिनों पहले परिजनों ने रेशम के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी थी। रेशम का मोबाइल बंद था।पुलिस युवती की तलाश कर रही थी।इसी बीच रविवार को ग्रामीणों ने देखा कि गांव से कुछ दूर सुनसान जगह पर एक नीम के पेड़ से एक लड़की का शव लटका हुआ है। स्थानीय ग्रामीणों ने शव की पहचान रेशम कुमारी के रूप में की।युवती का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने फौरन मामले की जानकारी पाटन थाना पुलिस को दी।जानकारी मिलने के बाद पाटन थाना प्रभारी लाल जी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और युवती के शव को पेड़ से उतारा। इसी बीच युवती के प्रेमी अरविंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

युवती का अरविंद नामक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि अरविंद और रेशम के बीच पिछले एक वर्ष से अधिक समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है।अरविंद के परिवार दोनों की शादी के खिलाफ थे।इसी बीच अरविंद की शादी दूसरे जगह तय कर दी गई थी। इस शादी में रेशम बाधक बन रही थी। आरोप है कि अरविंद ने ही रेशम की हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया है।

इस संबंध में पाटन थाना प्रभारी लाल जी ने बताया की हत्या के आरोप में अरविंद नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसकी प्रेमिका शादी में बाधक बनी हुई थी। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।रेशम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया गया है।