सहेली का बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे दो नाबालिग से 11 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को दबोचा… दुष्कर्म की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है..

 

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है।घटना जिला के बगड़ू थाना क्षेत्र की है। जहां दो नाबालिग लड़की के साथ 11 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।पुलिस ने सभी 11 लोगों को दबोच लिया है।इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बगड़ू थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव की रहने वाली तीन नाबालिग शनिवार को अपनी एक सहेली का बर्थडे मनाने को लेकर सेन्हा थाना क्षेत्र के कंडरा गई थी। जहां से वे तीनों शनिवार की देर शाम अपने घर लौट रही थीं।तीनों नाबालिग में से एक नाबालिग अपने घर चली गई जबकि दो नाबालिग अपने एक परिचित के यहां बगड़ू थाना क्षेत्र में ही एक गांव में रुक गईं।इसी बीच शनिवार देर रात 11 लोग उनके घर पर पहुंचे, उनमें से तीन नाबालिग भी हैं।सभी 11 लोगों ने मिलकर दोनों नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद रविवार को दोनों नाबालिग बगड़ू थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

एसपी ने मामला संज्ञान में आते ही त्वरित एक्शन लेते हुए एसडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा को तुरन्त कार्रवाई का निर्देश दिए।एसडीपीओ के निर्देश पर बगड़ू थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 11 आरोपियों को पकड़ लिया। इनमें से तीन नाबालिग भी बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी बगड़ू, भूषाड़ और गांगूपार गांव के रहने वाले हैं, पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। दो नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की काफी भीड़ बगड़ू थाना पहुंची।इस घटना की पुष्टि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्रद्धा केरकेट्टा ने की है। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।