जमशेदपुर:घाघीडीह जेल में बंद मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक की मौत,मामले की जाँच जारी है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में घाघीडीह सेंटर जेल में बंद मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक की मौत हो गई।संचालक हरपाल सिंह थापर की शनिवार की सुबह मौत हो गई।हरपाल सिंह थापर को पुलिस ने टेल्को थाना क्षेत्र के खड़ंगाझाड़ स्थित मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत, छेड़खानी,पोक्सो एक्ट के दर्ज मामले में जेल भेजा था।

हरपाल सिंह थापर की अचानक बिगड़ी तबीयत:

मिली जानकारी के अनुसार जेल में रात लगभग 2 बजे हरपाल सिंह थापर की अचानक से तबीयत खराब हो गई।जिसके बाद आनन-फानन में हरपाल सिंह थापर को बाहर निकाला गया और जेल हॉस्पिटल में इलाज शुरू किया गया।इस दौरान हरपाल सिंह की स्थिति बिगड़ती चली गई जिसके बाद एमजीएम अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत के कारणों की जांच की जा रही है:

हरपाल सिंह थापर की मौत के कारणों की जांच की जा रही है. संभावना जताई है की उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है।गौरतलब है कि जमशेदपुर के टेल्को स्थित मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर, जमशेदपुर की चाइल्ड वेलफेयर कमिटी (सीडब्ल्यूसी) की चेयरपर्सन और उनकी पत्नी पुष्पा रानी तिर्की, आदित्य सिंह, गीता देवी के खिलाफ नाबालिक के साथ अश्लील हरकत छेड़खानी और पोक्सो एक्ट के तहत टेल्को थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसके बाद इन सबको गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. आदित्यपुर की एक नाबालिग की शिकायत पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी. हरपाल सिंह थापर और पुष्पा रानी सिर्फ काफी दिन फरार चल रहे थे लेकिन बाद में उनको मध्यप्रदेश से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।