राँची में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला की मौत:ऑटो पलटने से एक महिला कि मौत,5 घायल,स्कूटी सवार महिला को कुचला मौके पर दर्दनाक मौत

राँची।राजधानी राँची में शनिवार की सुबह दो सड़क हादसे हुए हैं।जिसमें दो महिला की मौत और आधा दर्जन घायल हो गए है।पहली घटना खेलगांव थाना क्षेत्र स्थित टर्निग पॉइंट पर ऑटो पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए,जिसमें घटनास्थल पर 45 वर्षीय महिला जगन देवी की मौत हो गयी है।परिजनों ने कहा कि मालवाहक ऑटो पर सवार होकर सभी महिला दिहाड़ी मजदूरी के लिए लालपुर आ रही थी। ऑटो तेज रफ्तार से चल रही थी, इसी दौरान टर्निंग प्वाइंट पर ऑटो पलट गयी। घटना में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए रिम्स लाया गया है। जहां इमरजेंसी में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

गोंदलीपोखर की रहने वाली है सभी घयाल महिलाएं

ऑटो हादसे में 5 महिलाएं घायल हुई है। सभी महिलाएं राँची जिले के गोंदलीपोखर के तुरुप गांव की रहने वाली है। महिलाएं दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करती है। घायल महिला का नाम पूर्णि देवी 41 साल,जीतन देवी 40 साल, लालो कुमारी 35 साल, निरासु देवी 25 साल, शोबि देवी 45 साल है। जबकि 45 वर्षीय जगन देवी की घटनास्थल पर मौत हो गयी।

नर्स की सड़क दुर्घटना में मौत

इधर नामकुम प्रखंड के खरसीदाग ओपी थाना क्षेत्र के भुसूर जयपाल सिंह मुंडा चौक पर शनिवार सुबह स्कूटी सवार महिला को तेज रफ्तार से आ रही चेचिस ने अपनी चपेट में ले लिया।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।दुर्घटना में युवती के शरीर कई टुकड़े हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को उठवा कर पोस्टमार्टम हेतु रिम्स भिजवाया।बताया जा रहा है कि सुबह युवती देव कमल अस्पताल जा रही थीं जहां नर्स का काम करती थी।सुबह डयूटी जाने के लिए घर से निकली थी और दुर्घटना का शिकार हो गई।बताया गया कि तेज रफ्तार में जा रही चेचिस गाड़ी ने चपैट में ले लिया जिससे घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।