पति ने रेलकर्मी पत्नी को विभागीय अधिकारी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथ पकड़ा,जमकर धुनाई की,पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है…

जमशेदपुर।झारखण्ड के पुर्वी सिंहभूम जिले के टाटानगर पीडब्ल्यूआइ विभाग में उस समय हंगामा हो गया जब पति ने अपने रेलकर्मी पत्नी को विभागीय अधिकारी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। रंगेहाथों पकड़ने के बाद पति ने जमकर हंगामा किया और विभाग में पत्नी की पिटाई कर दी।पति उपायुक्त कार्यालय में कार्यरत है।

बताया जाता है कि टाटा-हाता रोड स्थित पीडब्ल्यूआइ कार्यालय में घटना शनिवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है। महिला रेलकर्मी जैसे ही ड्यूटी पर पहुंची उसका पति भी पीछा करते हुए विभाग पहुंचा और उसे विभागीय अधिकारी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पति ने अपनी पत्नी की पहले जमकर पिटाई की। इसके बाद उक्त अधिकारी को भी नहीं छोड़ा। गाली-गलौज करने के बाद उसके साथ हाथापाई भी की। स्थिति देख उक्त अधिकारी मौके से भाग निकला।

टाटानगर रेलवे स्टेशन सहित आदित्यपुर व बहल्दा कर्मचारियों की आफिसर्स क्लब में सेफ्टी ट्रेनिंग हो रही थी। इसमें चक्रधरपुर मंडल के वरीय अधिकारी सहित विभागीय अधिकारी व कर्मचारी शामिल हो रहे थे। जबकि आरोपी अधिकारी व महिला कर्मचारी ट्रेनिंग कार्यक्रम में नहीं गए और विभाग के खाली कार्यालय का फायदा उठाने के दौरान रंगे हाथों पकड़े गए। पूरे मामले में चक्रधरपुर मंडल के सीनियर डीईएन आशुतोष कुमार, टाटानगर से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।जबकि एसके सपतथी ने कहा कि मामला कुछ हुआ है, पता कर रहे हैं। वहीं, पति ने बताया कि वे मामले की शिकायत विभाग के वरीय अधिकारियों से करने की बात कही है। लेकिन सरकारी विभाग में इस तरह का कृत्य पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

इधर पीडब्ल्यूआइ के कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी अधिकारी एक साल पहले ही बंडामुंडा से तबादले पर टाटानगर आया है। वहां भी उनके ऊपर इसी तरह के कई आरोप लगे थे। यहां आने के बाद भी महिला गैगमैन को ड्यूटी पर नहीं भेजकर कार्यालय में ही रखते हैं।