राजधानी राँची में होटल से युवती का शव बरामद,युवती होटल में काम करती थी,पुलिस जांच में जुटी

राँची।राजधानी राँची के होटल से एक युवती का शव बरामद हुआ है।यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी चौक स्थित सनराइज होटल का है।जहां रविवार को हाउसकीपिंग स्टाफ के तौर पर काम करने वाली 27 वर्षीय दुलारी कुमारीका शव बरामद किया गया।युवती का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ शव होटल के ही स्टाफ रूम से बरामद किया गया है।घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय और कोतवाली थाना पुलिस होटल पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है।

चतरा जिले की रहने वाली है युवती:

जानकारी के मुताबिक युवती चतरा जिले की रहने वाली है। वो इस निजी होटल में हाउसकीपिंग स्टाफ के तौर पर काम कर रही थी,और होटल में ही रहा करती थी।रविवार की सुबह युवती काम के लिए नहीं आई, तब होटल के दूसरे कर्मचारियों ने उसकी खोजबीन शुरू की
इसके बाद उसके दूसरे स्टाफ ने जब स्टाफ रूम में जाकर उसे खोजने की कोशिश की तो देखा गया कि उसका शव पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटका हुआ है. इसके बाद होटल के कर्मचारियों के द्वारा मैनेजर को सूचना दी गई और फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। युवती की मौत आत्महत्या करने के वजह से हुई है या फिर कोई साजिश के तहत उसकी हत्या की गयी है, इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।हालांकि प्रथम दृष्टया से ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।पुलिस छानबीन में जुटी है।