Ranchi:हुच बार में युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, चुटिया थाना में युवती ने दर्ज कराई प्राथमिकी,पैसे लेकर मामले को पहले रफा दफा करने की भी हुई कोशिश !

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित हुच बार एंड रेस्टोरेंट में युवती के साथ युवकों ने छेड़छाड़ किया। जब युवती ने युवकों का विरोध किया तो उन लोगो ने युवती के साथ मारपीट भी की। इस संबंध में डोरंडा इलाके की रहने वाली युवती ने दो युवकों के विरुद्ध छेड़छाड़ और मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 31 अगस्त की रात 10 बजे हुच बार में युवती अपनी बहन और भाई के साथ खाने पीने के लिए गए थे। बार में पहले से आठ दस लड़के बैठे हुए थे। खाना खाने के बाद युवती का भाई बिल देने के लिए काउंटर पर गया था। उसी दौरान युवती उसकी बहन बाथरूम जा रही थी। इसी दौरान दो युवक भी उसके साथ बाथरूम में घुसने लगे और छेड़छाड़ पर उतर आए। जब युवती ने दोनों युवकों का विरोध किया तो दोनों युवक उसके साथ मारपीट करने लगे। यह देख युवती का भाई भी वहां पहुंच गया। जब युवती का भाई और भाई का दोस्त बीच बचाव करने लगा तो उन युवकों ने बीयर की बोतल से उसके उपर वार कर दिया। उसका भाई जख्मी हो गया। युवती ने अपने भाई का इलाज अस्पताल में ले जाकर कराया। इसके बाद दो सितंबर को उन दो युवकों सचिन और बिल्ला के विरुद्ध चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

पहले एक लाख मांगा फिर 50 हजार,लेकिन नहीं हो सका समझौता !

इस घटना के बाद कुछ ऑडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें यह बात सामने आई है कि घटना के बाद युवती की ओर पैसे मांगे और मामले को रफा दफा करने का भी ऑफर उन युवकों को दिया। पहले इलाज के नाम पर एक लाख रुपए की मांग की गई। जब एक लाख पर समझौता नहीं हुआ तो 50 हजार पर युवती समझौता करने के लिए तैयार हो गई। लेकिन युवती व उसके भाई को युवकों ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद दो सितंबर को युवती ने चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई।

सिटी डीएसपी ने दोनो युवतियों से की पूछताछ

शिकायत दर्ज कराने वाली दोनों युवतियों से चुटिया थाना में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने पूछताछ की।पूछताछ में लड़कियों ने हुच बार मे हुई घटना के सम्बंध में बतायी।इस सम्बंध में सिटी डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।बार संचालक से भी पूछताछ की जायेगी।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

घटना बार के बाहर हुई है-बार संचालक

इधर हुच बार संचालक ने इस घटना के बाद कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराया।बार में लड़कियों के साथ घटना हुई लेकिन बार के लोगों ने आरोपी युवकों को ना तो पकड़ने की कोशिश की,ना ही पुलिस से शिकायत की।बार संचालक ने पुलिस को बताया कि घटना बार के बाहर हुई है।बार के अंदर कोई घटना उस दिन नहीं हुई है।इधर पुलिस बार में लगे सीसीटीवी फुटेज बार संचालक से मांगा है।युवतियों से छेड़खानी और मारपीट बार के अंदर हुई है या बाहर हुई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।