बेटी के अपहरण का मामला दर्ज पिता ने कराया तो बेटी ने शादी कर वीडियो जारी कर कहा- मैं अपनी मर्जी से भागी हूँ..

बिहार के किशनगंज में एक पिता ने अपने बेटी के कई दिनों से लापता होने पर एक परिवार के लोगो पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद बेटी ने वीडियो जारी कर कहा कि मैं अपनी मर्जी से भागी हूं।मिली जानकारी के अनुसार बहादुरगंज थाना क्षेत्र के ढिमटोला निवासी शंकर कुमार के 18 वर्षीय पुत्री कृतिका कुमारी बीते कई दिनों से लापता है।सप्ताह भर छानबीन के पश्चात पिता ने बेटी के अपहरण का थाने में दो लोगो के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज करवाया है। ज्ञात हो कि कृतिका कुमारी का अपने की गांव के 23 वर्षीय आरएन कुमार,पिता – भेवानद सिंह के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसके लापता होने पर लड़की के पिता ने लड़के के पिता और मामा पर अपहरण का मामला बहादुरगंज थाने में दर्ज कराया है।

इधर रविवार को कृतिका कुमारी ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी किया है। जिसमे उन्होंने कहा कि “मैं अपनी मर्जी से भागी हुं। और हमदोनों ने शादी कर लिया है। मैं एक बालिक लड़की हूं और मैं अपने जीवन के फैसले खुद ले सकती हूं। मेरे परिवार वालों ने मेरी जबरन शादी कराना चाहा इसीलिए मैं आरएन के साथ भागी हूं, इसमें आरएन और उसके परिवार की कोई गलती नही है।”

कृतिका कुमारी के पिता शंकर कुमार ने बताया कि मेरी बेटी का अपहरण हुआ है। आरएन के परिवार वालों ने उसे बहला फुसलाकर वीडियो जारी करवाया हैं।वहीं थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के पिता की ओर से मामला दर्ज कराया गया हैं। इसके बाद पुलिस की छानबीन जारी है।