Ranchi:बस का चक्का युवक के सिर पर चढ़ा,दर्दनाक मौत,कार और बाइक में टक्कर,दो घायल..

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुघर्टना हुई है।जहां एक युवक को बस ने कुचल दिया जिससे मौके पर दर्दनाक मौत हुई।वहीं एक कार और बाइक में टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया है।दोनों वाहन को पुलिस जब्त कर लिया है।दोनों वाहन के चालक फरार।

पैदल चल रहे युवक बस की चपेट में आया,सिर पर बस का चक्का चढा

पहली घटना नामकुम बाजार की हैं जहां सिमडेगा से राँची आ रही तेज रफ्तार बस (जेएच 20 एफ़ 4183) ने पैदल चल रहें युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवक बस के चक्का के नीचे आ गया और सिर पूरी तरह कुचला गया। युवक की दर्दनाक मौत हो गई।बताया जाता है सड़क के किनारे पैदल चल रहा था।उसी दौरान बस किसी दूसरी गाड़ी को साइड देने के चक्कर मे युवक को चपेट में ले लिया।जिससे युवक की मौत हो गई।बस चालक फरार हो गया।वहीं मृतक की पहचान नहीं हुई है।बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

कार और बाइक में टक्कर,दो घायल

वहीं दूसरी घटना सिदरौल तिवारी धर्मकांटा के सामने की है जहां कांटा कराने पहुंची ट्रक (सीजी04एलक्यू0458) लापरवाही से बीच सड़क पर खड़ी थी।इसी दौरान बाजार से सब्जी लेकर लौट रहे बाइक (जेएच01ईजे5185) सवार को जमशेदपुर से राँची की ओर आ रही कार (जेएच01ईपी6900) ने टक्कर मार दी।जिसमें बाइक सवार संजीव नायक उर्फ संजू, (पिता बासुदेव नायक, चटकपुर, नायक टोली) एवं दीपक नायक (पिता रामधन नायक,तुम्बागुटु, करमटोली) गंभीर रूप से घायल हो गए।जिसे रिम्स में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है।