किन्नर ने बचाई थी जान तो युवक ने किन्नर से कर ली शादी,गर्भवती बीवी ने खाया जहर,पत्नी बोली-न घर आता, न पैसे देता…..

डेस्क टीम:बिहार के भोजपुर में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को छोड़ किन्नर से शादी कर ली। पति की इस करतूत से पत्नी को गहरा सदमा लगा और उसने जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जहर खाने के बाद महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।आरा के सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। जहर से पेट में पल रहे बच्चे की भी हालत खराब बताई जा रही है। किन्नर से शादी करने वाले पति का नाम मधु कुमार गुप्ता है। मामला भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव का है।

पीड़ित महिला रानी और उसका पति मधु

अस्पताल में भर्ती पत्नी रानी देवी किसी तरह अपना भरण पोषण करती है। पति देखरेख नहीं करता है। इतना ही नहीं, उसे खर्च भी नहीं देता है। घर बुलाने पर भी नहीं आता है।रानी ने बताया कि जब पति की किन्नर से दूसरी शादी की जानकारी मिली तो विरोध किया। उसने कहा कि किन्नर से शादी करने पर कोई प्रॉब्लम नहीं, लेकिन बच्चे के पालन-पोषण के लिए खर्च मांगा तो पैसा देने से मना कर दिया।पैसे मांगने पर पति अक्सर उससे कहता है मुझे तुमसे कोई मतलब नहीं है। तुम जाओ जहर खा कर मर जाओ। इसी बात पर गुस्से में आकर जहर खा लिया।

वहीं, पति मधु ने बताया कि कोईलवर थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव की रहने वाली रानी से उसकी शादी 28 जून 2020 को हुई थी। दोनों को एक डेढ़ साल का बेटा भी है। वह तब बस चलाता था। उसने कहा कि एक बस एक्सीडेंट में किन्नर ने उसकी जान बचाई थी और 90 हजार रुपए देकर उसकी मदद की थी।

ठीक हो जाने के बाद किन्नर ने कहा कि मुझे पैसे नहीं चाहिए। मेरा कोई नहीं है। तुम मेरे पास ही रहो। मधु ने बताया कि किन्नर की बात सुनकर उससे शादी कर ली और पटना में एक मिठाई की दुकान खोल ली।मंगलवार को जब वह अपनी पहली पत्नी के पास आया और 16 सौ रुपए खर्चे के लिए दे रहा था। पत्नी ने पैसा लेने से मना करते हुए कहा मैं तुम्हारे साथ पटना चलूंगी। पति ने पहली पत्नी को पटना ले जाने से इनकार कर दिया।इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद पत्नी ने कहा मुझे पटना नहीं ले जाओगे तो जहर लाकर दे दो। फिर वह दुकान पर गया और जहर ले आ गया। उसकी पत्नी ने हाथ से जहर छीन कर खा लिया