पलामू:हरिहरगंज बाजार में रात्रि प्रहरी की चाकू मारकर हत्या,मृतक नेपाल का रहने वाले थे,घटना से पहले की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

पलामू।झारखण्ड के पलामू में बुधवार को एक नेपाल नागरिक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मरने वाले की पहचान लोकेंद्र बहादुर(30) के रूप में की गई है। वह हरिहरगंज बाजार क्षेत्र में नाइट गार्ड के रूप में सेवा दे रहा था। इसी दौरान मंगलवार की देर रात घटन को अंजाम दिया गया। मरने वाला व्यक्ति नेपाल के अच्छानु जिला अंतर्गत नाडा गांव का रहने वाला था। उसकी हत्या चाकू मारकर दी गई है।स्थानीय लोगों की माने तो युवक 6 वर्षों से हरिहरगंज में रह कर गार्ड का काम कर रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद हरिहरगंज पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घटना से ठीक पहले की एक तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। रात करीब 2 बजे नेपाली व्यक्ति सड़क पर अपनी ड्यूटी के दौरान भ्रमण करता हुआ दिखाई दे रहा है। इससे बाद ही भूपेंद्र के हत्या की है। इलाके में लगे दूसरे और सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं दावा यह भी किया जा रहा चोरी के लिए आए किसी गिरोह ने घटना को अंजाम दिया है। सुरक्षा गार्ड के पेट में चाकू से वार किया गया है । थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास ने बताया कि घायल अवस्था में पुलिस ने भूपेंद्र को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया। बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों की सलाह पर पुलिस सुरक्षा गार्ड को नजदीकी इलाके बिहार के नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार सासाराम ले गई। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।