महिला ने भुजाली से खुद पर कई वार किया,महिला की मौत,महिला का दूसरे व्यक्ति से था अवैध सम्बंध,महिला के पति से पूछताछ कर रही है पुलिस

चक्रधरपुर।झारखण्ड के चक्रधरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।बताया जाता है कि मंगलवार को रिटायर्ड कॉलोनी में पेशे से सहारा एजेंट अनामिका दत्ता का लहुलुहान लाश उसके घर में मिली। खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।महिला के शरीर पर भुजाली से हमले के कई गंभीर चोट के निशान हैं।पता चला कि महिला का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था।

वहीं पेशे से महिला के शिक्षक पति मनोरंजन दत्ता का कहना है की उसकी पत्नी अनामिका दत्ता का प्रेम प्रसंग किसी अन्य युवक के साथ था। फिलहाल पुलिस पति मनोरंजन दत्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मनोरंजन दत्ता का कहना है की उसकी पत्नी अनामिका दत्ता को दिब्याकांत पाणिग्रही नामक एक सहारा एजेंट सह रेलकर्मी ने प्रेम जाल में फंसा लिया था। तब से ही उसकी पत्नी उसके साथ हमेशा झगड़ा करती रहती थी।


पहले भी दवाई खाकर की थी आत्महत्या का प्रयास

बताया कि सोमवार को अनामिका ने एक साथ दवाइयों की कई गोलियां खा ली थी। मंगलवार को जब होश आया तो वह उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह चीख और चिल्ला रही थी। इसके बाद उसने बिस्तर के नीचे रखे भुजाली को निकाला और खुद पर कई वार कर लिए, उसने पत्नी को रोकने की कोशिश की लेकिन पत्नी नहीं रुकी नहीं। इसके बाद उसकी पत्नी फर्श पर ढेर हो गयी।

प्रेमी को पति बता रहा हत्या का जिम्मेवार

पति ने इस पूरे मामले में दिब्याकांत पाणिग्रही को जिम्मेदार ठहराया है। बतौर मनोरंजन दत्ता दिब्याकांत ने उसका घर संसार सबकुछ उजाड़ दिया। दो छोटे-छोटे बच्चों से उसकी माँ को छीन लिया। यह हत्या है या फिर आत्महत्या, यह गुत्थी अबतक नहीं सुलझ पायी है। फिलहाल पति मनोरंजन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अनामिका की लाश का पोस्टमार्टम करवाकर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।