कोडरमा:तीन दिन से लापता युवती का शव खादान में मिला,पुलिस छानबीन में जुटी है

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले में बंद खादान में एक 17 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना डोमचांच थाना क्षेत्र के परतांगो का है। बताया गया कि मृतिका की पहचान 17 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी के रूप में हुई है। वह गैठीबाद निवासी राजेंद्र यादव की पुत्री है।पिता ने तीन दिन पहले ही बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इसके मुताबिक 21 सितंबर की शाम 4 बजे उनकी बेटी किसी काम से घर से निकली थी।

देर शाम तक घर नहीं लौटने पर उन्होंने परिजनों से पूछताछ शुरू की लेकिन कहीं भी नहीं मिलने पर उन्होंने थाने में सनहा दर्ज कराया था।घटना की सूचना मिलने के बाद डोमचांच पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले ली। शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि फिलहला परिजनों से पूछताछ की जा रही है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं बताया जा सकता है ।

बताया जा रहा है कि वर्षों से बंद पड़े खादान के पास मवेशी चरा रहे चरवाहे ने शव को सबसे पहले देखाथा। शव देखकर वह शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। फिलहाल इस मामले में कोई कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।