बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाले थे रुपए,अपराधी ढेड़ लाख रुपये छीनकर फरार…

पलामू।झारखण्ड के पलामू में बेटी की शादी के लिए एक व्यक्ति ने बैंक से रुपय की निकासी की थी। रुपए से उसने कुछ खरीदारी की थी और बाकी के रुपयों को झोला में रख कर वह घर जा रहा था।इसी क्रम में अपराधियों ने रुपयों से भरा झोला छीन लिया। पीड़ित व्यक्ति ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है।

दरअसल,पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के टाउन थाना क्षेत्र के कुंड मोहल्ला के रहने वाले मिथिलेश कुमार ने बैंक से दो लाख रुपये की निकासी की थी।बैंक से रुपयों की निकासी के बाद वह बाजार में करीब 50 हजार रुपए की खरीदारी भी की। बाकी पैसों को उन्होंने झोला में रख लिया था और घर की तरफ जा रहे थे।इसी क्रम में बाजार क्षेत्र के जय भवानी संघ चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने उनसे झोला छीन लिया।

झोला को लूटने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए।बाद में उन्होंने मेदिनीनगर टाउन थाना में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।मिथिलेश कुमार सिंह की बेटी की शादी है।शादी के लिए उन्होंने बैंक से रुपए निकाले थे। टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और बाजार क्षेत्र में निगरानी को बढ़ाया गया है।पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसके बाद पुलिस मामले में आगे का अनुसंधान कर रही है।