सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार ने मारी टक्कर:शादी संपन्न होने के बाद कार से घर लौट रहे थे,हादसे में दूल्हे की माँ सहित तीन लोगों की मौत,7 लोग घायल

राँची/चित्तरंजन।झारखण्ड-पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाके में रविवार की सुबह बड़़ा सड़क हादसा हुआ है। इसमें महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है।यह घटना पश्चिम बंगाल से होकर गुजरने वाले एनएच-60 पर खोट्टाडीही कोलियरी के पास हुई। बताया जा रहा है कि परिवार बेटे की शादी संपन्न होने के बाद कार से रूपनारायणपुर लौट रहा था। इसी दौरान सुबह करीब 3 बजे महालक्ष्मी ढाबे के पास कार सड़क के किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। इसमें दूल्हे की माँ मृदुला दास, सालनपुर प्रखंड के कल्याणग्राम के पास नेताजी कॉलोनी निवासी सिद्धार्थ रॉय तथा कार चालक सुदीप्त बाउरी की मौत हो गई। दुर्घटना में 7 लोग घायल हुए हैं। इनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार चित्तरंजन के रेलकर्मी उज्ज्वल दास के बेटे की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए इलाके से बड़ी संख्या में लोग गए हुए थे। विवाह कार्यक्रम संपन्न होने के बाद लोग अलग-अलग वाहनों में सवार होकर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त होने वाले वाहन में दस लोग सवार थे। इसी दौरान कोहरे के बीच तेज रफ्तार कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायलों को दुर्गापुर के सिटी नर्सिंग होम, मिशन अस्पताल तथा दुर्गापुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दूल्हा और दुल्हन दूसरी कार में सवार थे।