देवर का दिल आया भाभी पर:भाभी से शादी नहीं होने पर युवक ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस मामले की जाँच कर रही है

झारखण्ड न्यूज,राँची।उतरप्रदेश के जौनपुर ये चौकानें वाला ख़बर है जहां सरपतहां क्षेत्र के चेतरहां गांव में बुधवार सुबह सरायमोहिउद्दीनपुर-अखंडनगर मार्ग के किनारे एक युवक का शव शीशम के पेड़ से लटकता मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृत युवक रिश्ते में भाभी लगने वाली महिला से शादी करना चाहता था। इसी बात को लेकर मंगलवार को उसकी अपने भाई व भाभी से कहासुनी भी हुई थी।

मूल रूप से सुल्तानपुर जिले के ग्राम भेला सदा, कोतवाली देहात निवासी दयाराम गौतम की दो शादियां हुईं थी। एक पत्नी से रवींद्र और दूसरी से सुमित पुत्र थे। रवींद्र बड़ा था जिसकी शादी क्षेत्र के चेतरहां में हुई थी। पुलिस के मुताबिक सुमित अपनी भाभी से शादी करने के लिए अड़ा था।

इसी बात को लेकर घर मे अक्सर कहासुनी होती थी। रोजाना की किचकिच से तंग रवींद्र अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके चेतरहां आ गया। मंगलवार शाम को सुमित भी यहां आ गया। यहां दोनों के बीच फिर से कहासुनी हुई। इसी बात को लेकर रात में किसी समय उसने फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि मामला प्रथमदृष्टया तो आत्महत्या का ही लग रहा है। किंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। मृतक के बड़े भाई से पूछताछ में घटना से काफी कुछ पर्दा हट गया है।