साहेबगंज:दो सगी बहनों का शव नदी से बरामद,आशंका जताया जा रहा है माँ ने दोनों बच्ची को नदी में फेंककर फरार हो गई,पिता केरल में मजदूरी करते हैं

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबंगज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के श्रीधर गांव में दो सगी बहनों का शव नदी से बरामद किया गया है। एक शव सोमवार को मिला था। दूसरा आज मंगलवार को नदी से निकाला गया। घटना के बाद उसकी माँ अनिमा चौधरी फरार है। इस वजह से आशंका जतायी जा रही है कि महिला ने ही अपनी दोनों बेटियों नदी में फेंका है जिससे दोनों की माैत हो गई। शव को बरामद करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उसके परिजनों और पास-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि श्रीधर में स्थित उच्चस्तरीय पुल के पास सोमवार को किसी ने एक शव देखा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने वहां पहुंच कर शव की पहचान की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं। इसके बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मंगलवार को भी एक शव बरामद किया गया। छानबीन के क्रम में यह बात सामने आयी कि दोनों सगी बहन हैं तथा राजीव चौधरी की बेटियां हैं। दंपती का एक पांच माह का बेटा भी है। महिला अपने बेटे के साथ गायब है। दोनों की उम्र 10 साल से नीचे है।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला का पति राजीव चौधरी केरल में मजदूरी करता है। घटना की सूचना उसको दे दी गई है। वह केरल से साहिबंगज निकलने की तैयारी में है। इधर दोनों बच्चियों का अंतिम संस्कार काैन करेगा, इसे लेकर समस्या खड़ी हो गई है। क्योंकि राजीव चाैधरी के घर में कोई नहीं है। राजीव के केरल से आने में दो-तीन दिन का समय लगेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद नवपाड़ा में रहने वाली बच्चियों के फुआ को शव साैंपने की तैयारी की है।