सरायकेला:युवक की संदिग्ध मौत,परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया,स्थानीय लोगो के साथ किया सड़क जाम,पुलिस ने जाम हटाने के लिए किया लाठीचार्ज

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला खरसावां जिले के सरायकेला थाना क्षेत्र के कुदरसाई में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।बताया जा रहा है कि मृतक के पेट पर अंदरूनी चोट लगने के निशान मिले हैं।इधर परिजनों ने हत्या का आरोप लगा सड़क जाम कर दिया। वहीं पुलिस ने रोड जाम हटाने के लिए परिजनों व ग्रामीणों पर लाठी भी भांजी।बताया गया की मृतक के कमरे से यूज किया गया कंडोम तथा कुछ सेक्सुअल दवाई का रैपर बरामद किया गया है।

इधर, आरोपियों की गिरफ्तारी और पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट की मांग पर सड़क पर बैठे परिजनों और ग्रामीणों पर पुलिस द्वारा लाठी भांजी गई गई। इसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई। गम्हरिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी और कांड्रा थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा लोगों पर लाठी बरसाई गई। इस दौरान महिलाओं के साथ भी पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया गया।

बताया गया कि मृतक की पहचान दीर्घ ध्वज महतो उर्फ सम्राट महतो 24 के रूप में की गई। सुबह 7:30 बजे के आसपास उसका शव घर के बरामदे पर पड़ा हुआ मिला। राजनगर थाना अंतर्गत लक्ष्मीपोस गांव का रहने वाला था। वह मुख्यालय के मित्तल मोटर (हीरो मोटर) सुपरवाइजर की पोस्ट पर काम कर रहा था। युवक जिस कमरे में रहता था, उससे सटे हुए तीन कमरे और हैं। इसमें एक परिवार भी रहता है।

इधर बताया गया कि सोमवार को दोपहर 1 बजे जरूरी कार्य होने की बात कहकर सर्विस सेंटर से निकला था। एसपी आनंद प्रकाश भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा हट सकेगा।