#CRIME@RANCHI:जमीन विवाद में कुख्यात अपराधी गेंदा सिंह गिरोह के शूटर बउवा साव की हुई थी हत्या,हत्याकांड में शामिल 10 अपराधी गिरफ्तार हुए हैं।

राँची।कुख्यात अपराधी गेंदा सिंह गिरोह के शूटर बउवा साव हत्याकांड में शामिल 10 अपराधी गिरफ्तार हुए हैं।राँची एसएसपी अनीश गुप्ता के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग सहित 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार हुए अपराधियों में बबलू नायक, मोनू टाइगर, जैकी नायक, जितेंद्र नायक, चंदन कुमार, दीपक कुमार, संजय साहू, शंकर साहू और कृष्णा नायक को गिरफ्तार किया।वहीं तीन आरोपी फरार है,जिसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है।अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि जमीन विवाद को लेकर बउवा साव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा सहित कई अन्य सामान बरामद किये हैं।

एक एकड़ जमीन विवाद में हुई हत्या-

मिली जानकारी अनुसार हटिया के ओबरिया रोड में एक एकड़ जमीन विवाद में हुई,जिससे राकेश उर्फ बउआ साव को रास्ते हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई।

चार दिन रेकी करने के बाद मारी गयी थी गोली

बता दें कि जगन्नाथपुर स्थित बंशीबारी के जुआ अड्डे में चार दिनों की रेकी के बाद हत्या की गयी थी. लगातार रेकी करने के चौथे दिन बउवा को बबलू,मोनू और जैकी ने गोली मार कर हत्या कर दिया। अब तक की प्रारंभिक जांच में जमीन के विवाद में हत्या की बात सामने आयी है।इस मामले में बउवा की पत्‍‌नी सीमा देवी ने नरेश सिंह उर्फ बुतरू, सुमित कच्छप उर्फ लाउंडर उर्फ जैकी, बबलू नायक, मोनू टाइगर पर नामजद केस दर्ज कराया था।

दो बाइक से आये अपराधियों ने गोली मार कर की थी हत्या

बीते 13 जून की शाम करीब 6:30 बजे राकेश साहू उर्फ बउवा साव पर कोयरी मोहल्ला के साईं अपार्टमेंट के सामने दो बाइक से आये तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग की थी. जब राकेश अपनी बुलेट पर बैठ कर घर लौट रहा था. तभी पीछे से अपराधियों ने राकेश के सिर में गोली मारी थी. मामले में बबलू नायक, मोनू टाइगर, सुमित कच्छप उर्फ लाउंडर जैकी सहित छह के खिलाफ जगन्नाथपुर थाना में केस दर्ज किया गया था।