चेन लूटकर भाग रहे थे,विरोध करने पर स्नैचर्स ने 4 लोगों को गोली मारी…

बिहार की राजधानी पटना में महिला से चेन लूट के बाद स्नैचर्स ने 4 लोगों को गोली मार दी।बताया जाता है कि आपराधी हॉस्टल संचालिका से चेन लूटकर भाग रहे थे। हॉस्टल के स्टाफ ने जब इसका विरोध किया तो अपराधी ने उनके तीन स्टाफ सोनू,अभिषेक और आशीष के साथ ही स्टाफ की बेटी काजल को गोली मार दी।

यह मामला शास्त्रीनगर थाना इलाके में पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास का है। बाइक सवार अपराधियों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली मीरा कुमारी से चेन लूट ली। मीरा के साथ एक बाइक और एक स्कूटी से जा रहे उनके स्टाफ ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उनके तीन स्टाफ सोनू, अभिषेक और आशीष के साथ ही स्टाफ की बेटी काजल को गोली मार दी।

किसी के हाथ में तो किसी के पैर में गोली लगी। हालांकि, सभी खतरे से बाहर हैं। मीरा कुमारी को गोली नहीं लगी है। गोली मारने के बाद एक बाइक पर सवार तीन अपराधी फरार हो गए। घटना बुधवार की रात करीब 12:30 बजे की है।मीरा कुमारी के पति मनोज कंकड़बाग में हॉस्पिटल चलाते हैं। परिवार कृषि नगर, एजी कॉलोनी में रहता है। घायलों को शेखपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।

मामले की छानबीन करने के साथ ही छापेमारी करने में जुटी है। मीरा कुमारी के पति मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।बताय कि हॉस्टल संचालिका मीरा कुमारी, स्टाफ सोनू, अभिषेक, आशीष और काजल के साथ एक बाइक और स्कूटी से हॉस्टल से एजी कॉलोनी स्थित आवास लौट रहे थे। जैसे ही यह सभी बाइक और स्कूटी से ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास पहुंचे, बाइक पर सवार अपराधियों ने मीरा के गले से चेन लूट लिया। इसी बीच मीरा के स्टाफ ने इसका विरोध किया। उसके बाद इन तीनों अपराधियों ने दनादन चारों पर गोलियां दाग दी।

इधर सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने शास्त्रीनगर थाने की पुलिस को सारी जानकारी दी जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जल्द से जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस पूरे मामले का अनुसंधान शुरू हो गया पुलिस वहां आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी है।