घर से ड्यूटी पर लौट रही महिला कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या,प्रेम-प्रसंग में हत्या होने की आशंका…

बिहार के कटिहार में महिला कॉन्स्टेबल की बीच सड़क पर हत्या कर दी गई। कॉन्स्टेबल के सिर पर गोली मारी गई है। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव के पास ही उसका बैग, मोबाइल फोन मिला है। कानों में ईयर फोन लगा है।घटना बुधवार देर शाम कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा समीप हुई है। जहां बाइक सवार अपराधी ने महिला के सिर में गोली मारी और फरार हो गया। सूचना मिलते ही कोढा़ थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जहां पुलिस ने 2 खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।बताया जाता है कि महिला कांस्टेबल 2 दिन पहले मुंगेर समाधान यात्रा में ड्यूटी के लिए गई थी। उसका घर जमालपुर है, इसीलिए वो 1 दिन घर रह कर वापस कटिहार पुलिस लाइन आ रही थी।

महिला कॉन्स्टेबल की पहचान मुंगेर जिला निवासी प्रभा भारती (22) के रूप में की गई है। मृतका ने ट्रैक सूट और पुलिस वाले बूट पहन रखे हैं। बताया जा रहा है कि वो कटिहार पुलिस लाइन में तैनात थी। ड्यूटी के लिए वापस कटिहार आ रही थी। आशंका है कि किसी के साथ सफर करके हाइवे 81 भटवाड़ा के पास पहुंची।महिला के साथ सफर करने वाले ने ही सुनसान इलाके की तलाश कर उसे गोलियों से छलनी कर डाला। पुलिस ने मृतक महिला के मोबाइल समेत शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच में जुट गई है।

इधर एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पहली नजर में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है। निजी कारणों से महिला कांस्टेबल की हत्या हुई है। मामले में अभियुक्त की पहचान कर ली गई है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित कर छापेमारी की जा रही है।