सरायकेला:तेज रफ्तार में ट्रेलर हुआ अनियंत्रित,साईकिल सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत

जमशेदपुर।सरायकेल ख़रसावां जिले के गम्हरिया में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया बालू लदे एक ट्रेलर के अनियंत्रित होने की वजह से एक साइकिल सवार उसकी चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।ये घटनन टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर छोटा गम्हरिया स्थित केपीएस स्कूल के पास मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है।बताया जाता है कि एक ट्रेलर की चपेट में आने से करीब 40 वर्षीय साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ट्रेलर कांड्रा से आदित्यपुर की ओर जा रहा था। उक्त ट्रेलर पर बालू लदा था। इसी दौरान केपीएस के पास ट्रेलर का चक्का फट गया। जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी और उछल कर आते हुए सर्विस रोड का गार्डवाल को तोड़ दिया। इसी क्रम में साइकिल से औद्योगिक क्षेत्र स्थित किसी कंपनी में ड्यूटी जा रहा मजदूर ट्रेलर की चपेट में आ गया और चक्का के नीचे दबकर उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेलर की रफ्तार इतनी तेज थी,कि केपीएस स्कूल के समीप चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क से दूसरे छोर पर सर्विस रोड में बने गार्डवाल को तोड़ते हुए सर्विस रोड की तरफ घूम गया और साइकिल सवार को कुचल दिया। मृतक की पहचान 40 वर्षीय कृष्णा बेहरा के रूप में हुई है,जो गम्हरिया स्टेशन का रहने वाला बताया जा रहा है।मृतक की पत्नी का नाम शेफ़ाली बेहरा है।इस दर्दनाक घटना से परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं।घटना के बाद टेलर का चालक मौके से फरार हो गया।घटना की जानकारी मिलते गम्हरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।उधर घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।