पत्नी से रिश्तेदार को बातचीत करते देख,पति ने रिश्तेदार को टांगी से काट डाला,पत्नी को भी मारकर किया घायल,आरोपी को गांव वालों ने जमकर पिटाई की..

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के टोकलो थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव में सोमवार की रात पति-पत्नी के विवाद में पति ने अपने ही रिश्तेदार की टांगी से मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार पदमपुर निवासी लेटाराम भुमिज अपनी पत्नी रानी भुमिज को सोनिया सामंड के साथ बातचीत करते देखकर आगबबूला हो गया।उसने आव न देखा ताव टांगी लेकर सोनिया सामंड पर हमला कर दिया। इस हमले में सोनिया सामंड की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी रानी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं हो-हंगामा की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की पूरी जानकारी ली। पूरे मामले से अवगत होने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी लेटाराम की जमकर पिटाई कर दी।जिससे आरोपी का दायां हाथ टूट गया है और शरीर के कई हिस्से में चोट आयी है।

बताया जाता है कि आक्रोशित ग्रामीणों ने पिटाई करने के बाद लेटाराम को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी।जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंती और आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर मंगलवार सुबह में अनुमंडल अस्पताल लाकर इलाज कराया

वहीं घटना में गंभीर रुप से घायल रानी भुमिज का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया गया है।जबकि सोनिया सामंड का शव कब्जे में लेकर पुलिस पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस मामले की जांच कर रही है।