स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर,30 फीट उछला बाइक सवार,मौके पर ही मौत

डेस्क टीम:
बिहार के जमुई में बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों युवक हवा में उछल गए। बाइक चला रहा युवक करीब 10 फीट तो पीछे बैठा युवक 30 फीट ऊपर हवा में उछल कर दूर गिर गए। इस हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है।

बताया जाता है को सिकंदरा मुख्य मार्ग के महिसौड़ी के पास ये हादसा हुआ। CCTV वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो लोग बाइक से जा रहे है, सामने से पुआल लदा एक साइकल ठेला आ रहा है। वीडियो देखकर लगता है कि ठेले के कारण बाइक चला रहे युवक को विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो दिखाई नहीं दी। वह तेज गति से आ रही स्कार्पियो से सीधे जा भिड़ा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक हवा में गोते खाते हुए जमीन पर गिरे । स्कार्पियो का बोनट पूरी तरह से डैमेज हो गया।

हादसे के बाद स्कॉर्पियो लेकर भागा ड्राइवर:

सीसीटीवी में पूरा हादसा कैप्चर हुआ है। घटना के बाद स्कॉर्पियो को ड्राइवर ने कच्चे रास्ते पर मोड़ लिया। एक्सीडेंट के बाद कुछ लोग वहां जुटे और स्कार्पियो को रोकने की कोशिश की। गुस्से में लोग स्कॉर्पियो के आगे भी आए लेकिन स्कार्पियो ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया।

बहन की शादी की खरीददारी करने निकला था युवक:

मृतक की पहचान अजीत कुमार (24) लोहारा गांव निवासी के रूप में हुई है। वो अपनी बहन की शादी के लिए सब्जी लेकर लौट रहा था। गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान छोटू ठाकुर के रूप में हुई है। उसका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है।अजीत कुमार अपने एक दोस्त के साथ बाइक से जमुई से सब्जी लेकर अपने गांव लोहरा जा रहा था।इधर मौत से युवक के घर और मुहल्ले में मातम छा गया।शादी की खुशी गम में बदल गया।