जमशेदपुर:डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर बिहार भाग रहे अपराधी को आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन से दबोचा

जमशेदपुर।झारखण्ड के टाटानगर रेलवे स्टेशन के वीआईपी पार्किंग से आरपीएफ की टीम ने एक युवक को 14 इंच लंबे चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।बताया जाता है कि युवक अपने एक दूसरे साथी के साथ मिलकर सरायकेला खरसावां में एक डिलीवरी बॉय से लूटपाट कर उसकी हत्या के बाद बिहार भागने की फिराक में था। गिरफ्तार युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।मामले में टाटानगर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी के मुताबिक गिरफ्तार युवक डिलीवरी ब्वॉय की हत्या के बाद भागने की फिराक में था।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए टाटानगर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संजय तिवारी ने बताया कि RPF की उड़न दस्ता की टीम को टाटानगर के वीआईपी पार्किंग लांज में एक संदिग्ध युवक मिला था। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली गई। युवक के पास 14 इंच लंबा चाकू बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि युवक आदित्यपुर आरआईटी थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। जिसका नाम अजित झा उर्फ तिरछी है।इस मामले में आरआईटी थाना से सम्पर्क करने पर जानकारी मिली कि कदमा शास्त्रीनगर के रहने वाला कुणाल मल्लिक नामक डिलिवरी बॉय से लूटपाट कर चाकू मारकर हत्या की गई है। इस घटना में दो युवक शामिल है।

वहीं पुलिस के मुताबिक अजित झा अपने साथी दीपक के साथ मिलकर आरआईटी थाना क्षेत्र में हत्या की घटना को अंजाम देकर टाटानगर से बिहार भागने के फिराक में था।अजित से मिली जानकारी पर उसके साथी दीपक की गिरफ्तारी की गई है। दोनो आरोपियों को आरआईटी थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दोनों अपराधियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है।आगे की कार्रवाई जारी है।