नशे में धुत दामाद ससुर से भीड़ गया,धक्का-मुक्की में ससुर का सिर पत्थर से टकराने पर हुई मौत

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला ख़रसावां जिला के गम्हरिया स्टेशन रोड के बिरसा चौक के पास रहने वाले छोटू लोहार को नशे में धुत्त अपने दामाद से उलझना महंगा पड़ गया।ससुर और दामाद के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि बकझक के साथ धक्का-मुक्की भी होने लगी।उसी दौरान दामाद के धक्के से छोटू लोहार जमीन पर गिर गए, जहां एक पत्थर से उनका सिर टकरा गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय छोटू लोहार रिक्शा चलाकर अपना और अपने परिवार का भरन पोषण करता था। सोमवार की रात उसका दामाद काफी नशे में था। किसी बात को लेकर नशे में धुत दामाद का अपने ससुर के साथ विवाद हो गया।उसी बीच धक्का-मुक्की में छोटू सिर के बल पत्थर पर गिर पड़ा।इस घटना में छोटू लोहार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद इलाज के लिए परिजन तत्काल उसे गम्हरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये।

बताया गया कि गम्हरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर इलाज के लिए छोटू लोहार को सरायकेला सदर अस्पताल रेफर किया गया।लेकिन, छोटू की जान बच नहीं पाई।सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ा दिया।इधर घटना की सूचना मिलने के बाद सरायकेला पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।