धनबाद:जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव,मृतक के पिता ने बहु और उसके प्रेमी पर लगाया हत्या करने का आरोप

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के बरोरा थाना क्षेत्र के हरिणा जंगल में पेड़ से लटका युवक का शव मिला है।शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।शव की पहचान बरोरा थाना क्षेत्र के हरिणा बस्ती के रहने वाले आशीष रवानी के रूप में की गई है।आशीष के पिता केसरी रवानी ने बताया कि 21 जून 2022 को आशीष की शादी हुई थी।कहा कि आशीष की पत्नी की शादी से पहले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पत्नी और प्रेमी ने मिलकर आशीष की हत्या कर पेड़ से लटका दिया है।हालांकि, आशीष के पिता जिसे प्रेमी बता रहे हैं, वह पत्नी का मौसेरा भाई बता रहा है।पत्नी के मौसेरा भाई यानी तथाकथित प्रेमी भी थाना पहुंचा, जहां आशीष के परिजनों के साथ धक्का मुक्की हुई। वहीं, आशीष के पिता ने प्रेमी, पत्नी और उसके परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत की है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मृतक के पिता केसरी रवानी ने पुलिस को दिये लिखित शिकायत में बताया है कि 21 जून 2022 को सुदामडीह गांव में बेटे की शादी की।लेकिन बेटे की पत्नी की शादी से पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था।शादी के बाद भी अवैध संबंध दोनों के बीच चल रहा था। इस अवैध संबंध को खत्म करने को लेकर मुखिया, गांव के प्रबुद्ध जन और ससुराल वालों की बैठक भी हुई थी।शिकायत में यह भी कहा गया है कि 13 अगस्त को ससुराल से आशीष को फोन आया था। 14 अगस्त की रात आशीष अपने ससुराल सुदामडीह चला गया था। आशीष ससुराल से घर वापस नहीं लौटा।उसका शव हरिणा जंगल में पेड़ से लटका मिला है।

इधर पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही युवक के परिजनों ने लिखित शिकायत की है।इस शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।