खुलासा:होटल संचालक और होटल मैनेजर ही सेक्स रैकेट चलाता था,एक महिला सहित चार लोगों को भेजा जेल,जीजा-साली सहित अन्य जोड़े को पुछताछ के बाद छोड़ा

झारखण्ड न्यूज़, राँची

पटना।बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर नयका टोला मोड़ स्थित जिस होटल से शनिवार की रात महिला पुरुष को पकड़ा था।पुलिस जांच में बड़ा खुलासा हुआ है।होटल में चल रहे जिस्मफ़रोशी के धंधे का मुख्य सरगना होटल मालिक ही निकला।बताया गया कि होटल में पैसा कमाने की लालच में अनैतिक देहव्यापार का धंधा संचालित किया जा रहा था। इस मामले में जगदीशपुर पुलिस ने होटल के मैनेजर, कर्मी एवं धंधे में संलिप्त एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में दारोगा सह प्रभारी थानाध्यक्ष सौरभ कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें रोहतास जिले के सूर्यपुरा के होटल मालिक अजय सोंडिक समेत पांच को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान 23 हजार 850 रुपये नकद, चार मोबाइल यौनवर्द्धक दवाओं समेत आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए। काउंटर से आगंतुक रजिस्टर भी जब्त कर छानबीन चल रही है।

इधर जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि इस मामले में रोहतास के सूर्यपुरा निवासी होटल मैनेजर गोपाल चंद,कर्मी शंभू शरण पांडेय, आरा टाउन थाना के भलुहीपुर निवासी गणेश यादव एवं गड़हनी थाना के पहाड़पुर निवासी महिला गुड्डू देवी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। जबकि, अन्य जोड़ों को जांच-पड़ताल के बाद छोड़ दिया गया है।

मैनेजर की जेब से भी मिला आपत्तिजनक सामान

प्राथमिकी को मानें तो पुलिस को जगदीशपुर नयका टोला मोड़ स्थित होटल में देव व्यापार व चकला घर चलाए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर शनिवार को छापेमारी की गई थी। इस दौरान टीम ने होटल में प्रवेश करते ही पहले मैनेजर व कर्मी की तलाशी ली। तलाशी के दौरान होटल मैनेजर के पाकेट से 23 हजार 850 रुपये नकद, दो मोबाइल व आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए। पूछताछ में उसने बताया कि रुपये कमाने के लोभ में देह व्यापार का धंधा करवाता था। पुलिस के अनुसार यह धंधा प्लानिंग से सभी की मिलीभगत एवं मालिक के संरक्षण में चल रहा था।

कमरा नंबर 59 से खुले कई राज

होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने कमरा नंबर 59 की तलाशी ली। तलाशी के दौरान एक महिला को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया गया। बेड पर तलाशी के दौरान दो मोबाइल के अलावा यौनवर्द्धक 10 दवा के अलावा आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए। महिला ने पूछताछ करने के बाद बताया कि पति की मौत के बाद आर्थिंक तंगी के कारण अवैध देह व्यापार करती थी। बाहरी लड़कियों को बुलाकर अनै‍तिक कार्य कराती थी।

इधर होटल में पकड़े पाँच जोड़ो में एक जीजा और साली की भी जोड़ी था। जीजा और साली को चेतावनी देकर छोड़ दिया है।