देवघर:स्कॉर्पियो पर सवार अपराधियों ने थाना प्रभारी के उप्पर गोली चलाने का किया प्रयास,दो गिरफ्तार,हथियार बरामद,अन्य अपराधी फरार

देवघर।झारखण्ड के बाबा नगरी देवघर में स्कोर्पियो सवार अपराधियों ने शहर में मचाया दशहत।बताया जा रहा है कि नगर थाना प्रभारी पर फायरिंग का प्रयास किया।वहीं शहर में अन्य जगह पर भी गोलीबारी की है।मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम एक सफेद रंग की स्कोर्पियो पर सवार चार युवकों ने नगर थाना प्रभारी रतन सिंह पर फायरिंग का प्रयास किया। इसके पहले इन अपराधियों ने शहर के तीन स्थानों पर फायरिंग कर शहरी क्षेत्र में दशहत फैला दिया। इसके बाद नगर थाना की पुलिस ने स्कोर्पियो समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा, कारतूस और खोखा भी बरामद किया गया है।

इधर देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि शहरी क्षेत्र में एक स्कोर्पियो पर सवार कुछ युवकों द्वारा सरेशाम फायरिंग कर दशहत फैलाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद जब नगर थाना प्रभारी मामले की जांच करने निकले तो बेखौफ अपराधियों ने उनपर भी फायरिंग करने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने आशीष मिश्रा और विक्की रवानी नामक दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से दो देशी पिस्टल भी बरामद किया है। वहीं एसडीपीओ ने बताया कि दो अन्य अपराधी अंधेरे का लाभ लेकर भागने में कामयाब रहे।पुलिस मामले किआ जांच में जुटी है।