ब्रेकिंग: राजधानी से रिकॉर्डतोड़ 71 तो हजारीबाग से 61 नए कोरोना मरीज की पुष्टि। राँची एसएसपी व सिटी एसपी की रिपोर्ट नेगेटिव

राँची। झारखण्ड में कोरोना का तांडव शुरू हो चुका है। 15 जुलाई बुधवार को रात 10 बजे तक सूबे में अबतक के सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए 316 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। राजधानी राँची में आज रिकॉर्डतोड़ 71 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है तो हजारीबाग जिले से भी रेकॉर्ड 61 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि है। सरकार द्वारा जारी आकड़े के अनुसार राँची में आज 2 लोग इस गम्भीर वायरस के चंगुल से मुक्त होकर अस्पताल से डिस्चार्ज भी हुए हैं। जबकि हजारीबाग जिले में आज किसी भी कोरोना मरीज के अस्पताल से छुट्टी की खबर नहीं है। राजधानी राँची में आज पुष्टि किये गए 71 नए मरीजों के साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 565 हो गई है, जिसमें फिलहाल 346 सक्रिय मामलें हैं जबकि 213 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। राजधानी राँची में कोरोना ने अबतक 8 जानें ले चुकी है।

हजारीबाग में 61 नए मामलों के साथ ही कुल संख्या 361

बुधवार 15 जुलाई को हजारीबाग जिले से भी रेकॉर्ड 61 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि है। नए पुष्टि किये गए मामलों के साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 361 हो गई है। जिले में कोरोना संक्रमण के फिलहाल 162 सक्रिय मामले हैं, जबकि 196 लोग इस गम्भीर वायरस के महामारी को मात देकर अस्पताल से घर लौट चुके हैं। हजारीबाग जिला में कोरोना वायरस ने अबतक 3 मौतें दर्ज की जा चुकी है।

राँची एसएसपी व सिटी एसपी सहित दर्जनों पुलिस अधिकारियों की रिपोर्ट नेगेटिव

झारखण्ड में बढ़ते कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए सतर्कता और सावधानी ही एक बड़ी निदान है। बिना सतर्कता से आप कोरोना से नहीं बच सकते हैं। शनिवार को राँची पांच शूटर (अपराधी) की गिरफ्तारी हुई थी, जिसमे एसएसपी, सिटी एसपी समेत कई थाना के थाना प्रभारी, कई डीएसपी ने पूछताछ की थी। अपराधी को जेल भेजने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था जिमसें एक अपराधी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव निकला। उसके बाद पुलिस में हड़कम्प मच गया। क्योंकि बड़े खुलासे के बाद एसएसपी ऑफिस में अपराधियों के ले जाकर प्रेस वार्ता हुई थी। अपराधी का पॉजिटीव रिपोर्ट आने से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गई। आज एसएसपी राँची, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी समेत कई डीएसपी और कई थानेदार का जांच सेम्पल लिया गया था।