रथ यात्रा: राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रभु जगन्नाथ से राज्य की सुख – समृद्धि की कामना की

राँची। रथ यात्रा के पावन अवसर पर राज्य के राज्यपाल श्री रमेश बैस एवं मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने आज रांची धुर्वा स्थित जगन्नाथ मंदिर पहुंचकर भगवान जगन्नाथ, बहन सुभद्रा, भाई बलभद्र की विधिवत पूजा-अर्चना की। राज्यपाल ने महाप्रभु जगन्नाथ के दर्शन और पूजा-अर्चना कर देश एवं राज्य की खुशहाली, सुख-समृद्धि, शांति और प्रगति की कामना की। माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस ने कहा कि विधिवत मंत्रोच्चार के साथ आज प्रभु जगन्नाथ, भाई बलभद्र एवं बहन सुभद्रा के चरणों में पूजा-अर्चना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। भगवान जगन्नाथ सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। माननीय राज्यपाल ने राज्यवासियों को रथ यात्रा की शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं

इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने महाप्रभु जगन्नाथ से राज्यवासियों की सुख,समृद्धि और निरोगी जीवन की कामना करते हुए सभी को रथ यात्रा पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने महाप्रभु जगन्नाथ से प्रार्थना किया कि प्रभु का आशीर्वाद सभी पर बना रहे तथा झारखंड विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करे। मौके पर पंडित श्री राजेश्वर एवं श्री मदन ने विधिवत पूजा का कार्य संपन्न कराया।

इस अवसर पर सांसद श्री संजय सेठ, पूर्व सांसद श्री सुबोध कांत सहाय, विधायक श्री नवीन जायसवाल, विधायक श्री राजेश कच्छप, जगन्नाथ मंदिर के प्रथम सेवक श्री सुधांशु नाथ शाहदेव सहित अन्य गणमान्य एवं बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।