झारखण्ड के एक डीएसपी नौकरानी के साथ मना रहे थे रंगरेलियां,डीएसपी की पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा

हजारीबाग।पत्नी गई थी बाहर इधर डीएसपी दूसरी महिला संग मना रहा था रंगरेलिया,पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा।ये मामला झारखण्ड के हजारीबाग जिले में पदस्थापित स्पेशल ब्रांच के डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा के ऊपर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।पत्नी के मुताबिक डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा का घर की नौकरानी के साथ अवैध संबंध है।पत्नी के आरोप लगाने के बाद अब हजारीबाग पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं डीएसपी अरविंद कुमार पूरे मामले में कुछ भी जवाब देने से बचते नजर आए।

इस सम्बंध में डीएसपी अरविंद कुमार की पत्नी का कहना है कि वे अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई हुई थी। इसी दौरान अपार्टमेंट के लोगों ने उन्हें जानकारी दी कि आपके पति किसी महिला के साथ गलत तरीके से अपार्टमेंट में रह रहे हैं।सूचना के बाद जब वे अपने मायके वालों के साथ अपने घर पहुंची तो अपार्टमेंट में डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा को महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया गया। डीएसपी की पत्नी के मुताबिक वो महिला उनके घर में नौकरानी का काम करती थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।मामला हाइप्रोफ़ाइल होने के कारण पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

खबर के अनुसार रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद डीएसपी अपनी पत्नी को मनाने में जुटे हैं कि वो इस मामले को समाप्त कर दे। आगे इस तरह की गलती नहीं करने का आश्वासन भी दे रहे हैं। इस संबंध में जब आरोपी डीएसपी अरविंद कुमार से बात करने की कोशिश की गई तो वो कुछ भी कहने से बचते नजर आए। जांच अधिकारी भी इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार किया और साथ ही कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।