राँची के बीआईटी मेसरा के छात्र ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-कमरे में कोई है जो उसे अपने पास बुला रहा है….

बीआईटी मेसरा के छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल से मिला शव

राँची।झारखण्ड के नामी इंजीनियरिंग कॉलेज बीआईटी मेसरा में एक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर लिया है। मृत छात्र की पहचान पीयूष राज के रूप में हुई है वह रामगढ़ जिले के पतरातू का रहने वाला था।मिली जानकारी के अनुसार पतरातू का रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र पीयूष बीआईटी के हॉस्टल नम्बर तीन के कमरा न 91 में रहता था। पीयूष ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया है।मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

मौके से पुलिस को पीयूष का लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें हैरतअंगेज बातें लिखी गई है।सुसाइड नोट में पीयूष ने अपने भाई और बहनों को संबोधित करते हुए लिखा है कि वह अपनी पढ़ाई को बहुत अच्छे तरीके से एन्जॉय कर रहा है लेकिन इस कमरे में कोई है जो उसे अपने पास बुला रहा है। इसीलिए वह सुसाइड कर रहा है। सुसाइड नोट में पियूष ने यह भी लिखा है कि उसके छोटा भाई अच्छी से पढ़ाई करें और आईटी निकाले।सुसाइड नोट के अंतिम में पीयूष ने लिखा है कि वह उसे अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रहा है। पीयूष ने लिखा है कि वह उसे अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रहा है

मामले की जानकारी मिलने पर बीआईटी ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करा उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।बीआईटी ओपी प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि पीयूष पतरातू का रहने वाला है।उसके पिता विजय कुमार पतरातू में ही एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। परिवार के लोगों को पियूष के द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी दे दी गई है जल्द ही वे राँची पहुचेंगे।बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।