Ranchi:पीएलएफआई के सुप्रीमों दिनेश गोप ने भाजपा नेता जीतराम मुंडा हत्याकांड में संगठन की संलिप्तता से किया इंकार,प्रेस रिलीज जारी किया

राँची। पीएलएफआई सुप्रीमों दिनेश गोप ने बीजेपी नेता जीतराम मुंडा हत्याकांड में PLFI संगठन की संलिप्तता से इनकार किया है।दिनेश गोप ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है, कि कुछ समाचार पत्रों में लिखा गया है,कि पीएलएफआई संगठन के शूटर के द्वारा जीतराम मुंडा की हत्या किया गया है, लेकिन संगठन जीतराम मुंडा का हत्या का खंडन करता है। संगठन से जीतराम मुंडा का किसी तरह का कोई दोस्ती या दुश्मनी नहीं था।

संगठन को बदनाम करने के लिए राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है

दिनेश गोप ने कहा है कि संगठन का इस हत्याकांड से कोई संबंध नहीं है, और संगठन का मनोज मुंडा से भी कोई परिचय या किसी तरह का दोस्ती नहीं है. इसमें संगठन को बदनाम करने के लिए राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है. संगठन जीतराम मुंडा के हत्या से साफ इनकार करता है।

क्या है मामला

बीते 22 सितंबर की शाम ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित पालू एक होटल में बैठकर चाय पी रहे भाजपा नेता जीतराम मुंडा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. गोली उनके सिर में मारी गई, जो कि सिर से पार कर पास में ही बैठे होटल संचालक राजकिशोर साहू के हाथ में जा लगी थी. मृतक की पत्नी ने मनोज मुंडा एवं दो अज्ञात के खिलाफ ओरमांझी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।