Ranchi:11 हजार वोल्ट बिजली की तार की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत,एक गंभीर,मामला रफा दफा किया

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल टांगरटोली स्थित कलावती अस्पताल परिसर में हो रहे निर्माण कार्य में कार्यरत मजदूर की 11 हजार वोल्ट बिजली तार की चपेट में आने से मृत्यु हो गई है।वहीं एक अन्य मजदूर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं काम करा रहें लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना को भी नहीं दी एवं मामले को लीपापोती कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल परिसर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के उपर निर्माण कार्य चल रहा है।उसके बगल में 11 हाजर वोल्ट का तार लगा है। काम के दौरान दो मजदूर तार की चपेट में आ गए।जिसमें एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई जबकि एक मजदूर को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक मजदूर पाकुड़ का रहने वाला बताया जा रहा है जो मुश्ताक ठेकेदार के अंदर काम करता था।इस सम्बंध में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। जांच की जाएगी अगर घटना सत्य पाई जाती है तो कारवाई की जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला रफा-दफा कर दिया है। परिजन को और अन्य को पैसा देकर मामला रफादफा कर दिया है।सूत्र की माने तो पुलिस को घटना की जानकारी दी गई लेकिन मामले को रफा दफा कर दिया है।घटना शुक्रवार का बताया जा रहा है।