Ranchi:दो युवतियों ने महिला को दी धमकी,मुकदमा वापस लो नहीं तो पोर्न साइट पर वीडियो कर देंगे अपलोड,अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी

राँची।अरगोड़ा थाना में एक महिला ने दो युवतियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि दोनों युवतियों ने उसे धमकी दिलवाई है कि उसका वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर देगी। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 30 अगस्त को 10 बजे एक बबलू नाम का युवक उनके पास आया था। उक्त युवक ने महिला को कहा कि उसने जो पत्रकारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है उसे वापस ले ले। अगर वह मुकदमा वापस नहीं लेती है तो उनका वीडियो जो पूर्व में बनाया गया था उसे पोर्न साइट पर पोस्ट कर दिया जाएगा। महिला ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वह एक युवती को वर्ष 2006 से गुमला से ही जानती है। युवती पर भी आरोप लगाया है कि वह खुद को मॉडल बताती है लेकिन काम गलत करती है। उसने 2017 में उसे कहा कि वह पोर्न रैकेट चलाने वालों के साथ जबरन संबंध बनाए, इसके लिए उसे पैसे मिलेेगे। उसे प्रलोभन देकर गलत करने को लिए दबाव बनाया गया। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया अब प्राथमिकी वापस नहीं लेने पर उसे धमकी दी जा रही है।

दर्ज प्राथमिकी में यह भी आरोप है कि जिस युवती ने मॉडल बताती है वो पोर्न साइट भी चलती है। जिसकी जांच की जाए। ताकि जो लड़कियां उसके उसके चंगुल में फंसी है उसे बचाया जा सके।