Ranchi:डायन बिसाही के आरोप में महिला को बंधक बनाया,पुलिस ने महिला को मुक्त कराया और एक महिला सहित तीन आरोपी को किया गिऱफ्तार..

राँची।जिले के ओरमांझी थाना पुलिस ने डायन-भूत के नाम पर महिला को बंधक बनाने के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।मामला ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित रोलजरा गांव की है। जहां डायन-बिसाही के नाम पर रतनी देवी नामक महिला को बंधक बना कर मारपीट करने मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में कैलू उरांव,नारायण उरांव और सोमारी देवी शामिल हैं।

बताया जाता है कि जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल को बुधवार की सुबह करीब 7 बजे सूचना मिली कि ओरमांझी क्षेत्र में डायन-भूत के नाम पर रतनी देवी नामक महिला को उसके पड़ोसी द्वारा जबरदस्ती बंधक बनाकर ओझा के पास ले जाया जा रहा है और संभावना जताई जा रही थी कि कोई अप्रिय घटना घट सकती है.सूचना मिलने के बाद एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित थाने को सूचित किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया।इसके बाद ओरमांझी पुलिस ने सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए महिला को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया है।