Ranchi:मोबाइल पर बात करते हुए सड़क पार कर रही थी शिक्षिका,तेज रफ्तार ऑटो ने कुचला,हुई मौत,सामने आया मौत का वीडियो

राँची।राजधानी राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित एचईसी गेट के पास एक तेज रफ्तार ऑटो ने एक महिला स्कूल टीचर को जोरदार टक्कर मार दी ऑटो की रफ्तार इतनी तेज थी अस्पताल ले जाने के क्रम में ही महिला टीचर की मौत हो गई। पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।जिसमें यह साफ दिख रहा है कि किस तरह सड़क के एकदम किनारे पहुंच चुकी महिला शिक्षक को ऑटो ने कुचल डाला।

क्या है पूरा मामला
राँची के एचईसी गेट के पास (नागेश्वर महतो पेट्रोल पम्प) डीएवी आलोक स्कूल की शिक्षिका ज्योति कर्ण को सड़क क्रॉस करते समय एक ऑटो ने अपने चपेट में ले लिया, घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें यह साफ दिख रहा है कि फोन पर बात करते हुए ज्योति कर्ण रोड पार कर रही हैं।इसी दौरान जब वह सड़क के एकदम किनारे पहुंचने ही वाली थी कि एक तेज रफ्तार ऑटो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वे सड़क पर बेसुध होकर गिर पड़ी।

एटीएस एसपी ने पहुचाया अस्पताल

उसी दौरान झारखण्ड एटीएस के एसपी प्रशांत आनंद वहां से गुजर रहे थे।ज्योति को घायल अवस्था में देख कर ,वह खुद अपने बॉडीगार्ड के साथ दौड़ कर वहां पहुंचे और अपनी गाड़ी में बिठाकर ज्योति को नजदीक के अस्पताल ले गए ,हलाकि इलाज के दौरान ज्योति की मौत हो गई।

पति कोलकाता में करते है नौकरी , राँची हुई है पोस्टिंग

मिली जानकारी के अनुसार ज्योति कर्ण अपने दो बच्चों के साथ अपने माँ के धुर्वा स्थित आवास में रहा करती थी, उनके पति कोलकाता में नौकरी किया करते थे शुक्रवार को ही उनकी पोस्टिंग राँची में हुई थी।

इधर शव का पोस्टमार्टम कराके आज शनिवार परिजनों को सौंप दिया जाएगा।