Ranchi:महिला पुलिसकर्मी ने टेम्पो चालक को तड़ातड़ थप्पड़ जड़ दी…चालक कहता रहा मैडम मेरा गलती नहीं है,स्कूटी आप ही टेम्पो में सटाएं हैं…

राँची।राजधानी राँची के हिनू चौक के पास एक टेम्पो चालक आज एक महिला पुलिसकर्मी के गुस्से का शिकार हो गया। ऑटो चालक से हल्की टक्कर के बाद गुस्से में आई महिला पुलिसकर्मी ने पहले उस टेम्पो चालक को तड़ातड़ थप्पड़ जड़ डाले,उसके बाद खींचकर उसे जमीन पर गिरा दिया। टेम्पो चालक की गाड़ी से महिला पुलिस कर्मी स्कूटी में खरोंच लग गयी थी।

हालांकि इस पूरे घटना के दौरान ऑटो चालक बार बार अपनी ग़लती नहीं होने की दुहाई देता रहा लेकिन महिला पुलिसकर्मी ने उसकी एक न सुनी। घटना डोरंडा थाना इलाके की है। घटना के बाद महिला पुलिसकर्मी ने अपने फोन से किसी ट्रैफिक अधिकारी को फोन मिलाया लेकिन उसके वहां पहुँचने से पहले स्थानीय लोगों ने उस टेम्पो चालक को महिला पुलिसकर्मी के चंगुल से मुक्त करा लिया।

वायरल वीडियो

हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष के द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।मुख्य सड़क होने के कारण इस दौरान सड़क पर गाड़ियों की लम्बी कतार लगने लगी। मामला शांत होने के बाद सड़क पर यातायात सामान्य हुआ।