बड़ी खबर:रिम्स डायरेक्टर ने रिम्स से संदिग्ध कोरोना मरीज फरार होने की खबर को नकारा…

झारखण्ड के सबसे बड़े अस्पताल से एक सनसनीखेज़ मामला सामनें आया है,रिम्स स्थित आइसोलेशन वार्ड से 23 कोरोना के संदिग्ध के भाग जानें की ख़बर आयी है।इस खबर से पूरे शासन प्रशासन में हड़कंप मचा गया। वहीं रिम्स प्रशासन नें इसे एक सिरे से नकार रहा है।

रिम्स डायरेक्टर

रिपोर्ट-आकाश सिंह
राँची।झारखण्ड के सबसे बड़े अस्‍पताल राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्‍थान, रिम्‍स से 29 संदिग्ध मरीज के भाग जानें की बात पर रिम्स प्रबंधक नें कहा कि ये बिलकुल गलत है,जो मरीज खुद जांच के लिए आये थे उन्हें जांच कर घर में ही आइसोलेसन में रहनें की सलाह दी है।

रिम्स प्रबंधन को उनके बारे में पूरी जानकारी है।हम भारत सरकार के गाइडलाइंस के अनुसार जो मरीज संदिग्ध हैं उन्हें घर पर ही आइसोलेटेड रहना चाह रहे हैं।उन्हें घर पर ही रहनें की सलाह दी जाती है और उन्हें समय समय पर जांच की जाती है।

रिम्स परिसर

लेकिन अब झारखंड सरकार के निर्देशानुसार उन्हें आइसोलेशन वार्ड में ही रखा जाएगा।अभी तक जितने भी मरीज आएं हैं इनका रिपोर्ट नेगेटिव आई है।अब तक रिम्स में 28 संदिग्ध मरीज आये हैं जिनमें 17 का टेस्ट नेगेटिव है, 6 की जांच रिपोर्ट आने वाली है और 5 मरीजों का सैम्पल टेस्ट के लिए हम भेज रहे हैं।.

.

रिम्स डॉक्टर