Ranchi:जमीन देने से किया इंकार तो पिस्टल दिखाकर की मारपीट और धमकी दी जमीन नहीं दिया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे,मामला दर्ज…..

राँची।राजधानी राँची के कटहल मोड़ निवासी अनुपम मजुमदार ने जमीन देने से इंकार करने पर उनसे पिस्टल दिखाकर मारपीट की गई औऱ धमकी दी है कि जमीन उनके नाम नहीं किया गया तो वे जमीन मालिक अनुपम और उनके परिवार को जान से मार देंगे। इस संबंध में अनुपम ने कृष्णापुरी के मुनचुन सिंह,डोरंडा के मो नौशाद खान,नामकुम के बब्लू गोप, राजेश गोप, महेंद्र गोप, आसिफ और बुंडू के कुणाल गोस्वामी के खिलाफ दस अगस्त को डोरंडा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अनुपम मजूमदार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि नामकुम में उनकी एक जमीन है। उस जमीन पर कई जमीन दलालों की नजर है। बीते 31 जुलाई को नौशाद खान ने अनुपम को फोन कर जमीन का एग्रीमेंट उनके नाम से करने को कहा। अनुपमन ने जब इंकार किया तो आरोपी ने उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी। अनुपम को इससे पहले 13 जून को भी नौशाद ने उन्हें डोरंडा कुसई कॉलोनी नदी किनारे बुलाया। वहां पर मुनचुन भी मौजूद थे।पिस्टल निकालकर मुनचून ने उसके साथ मारपीट की। धमकी दी कि अगर वह जमीन उन्हें नहीं दिया तो वे उसकी हत्या कर देंगे।

इस सम्बन्ध में हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने कहा कि जमीन मालिक के द्वारा दिये आवेदन पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।जमीन मालिक से पूरी जानकारी ली जा रही है।जो भी आरोपी है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।