Ranchi:साली को लेकर भाग गया,पत्नी पहुँची समझाने तो तीन तलाक दे दिया,पीडि़ता पहुंची थाने में केस दर्ज कराने तो पुलिस बोली सुलह कर लो

राँची।जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र का मामला है जहां 22 साल की साली से शादी करने के लिए पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जब पीडि़ता ओरमांझी थाने में आरोपी पति के विरुद्ध मामला दर्ज कराने पहुंची तो थानेदार ने उसे पति के साथ सुलह कर लेने की सलाह दी। पीडि़ता ने लिखित आवेदन एक सितंबर को ही ओरमांझी थाने में दिया है। पीडि़ता का आरोप है कि वह हिंदपीढ़ी की रहने वाली है। उसकी शादी 30 जुलाई 2015 को इरबा ओरमांझी निवासी प्लंबर ठेकेदार इरफान अंसारी के साथ हुई थी। उसके तीन बच्चे भी है। शादी के बाद उसके पति इरफान को शराब पीने की आदत लग गई। फिर वह मारपीट करने लगा। काफी समझाने के बाद भी उसपर कोई असर नहीं हुआ। लेकिन उसके मायके आने जाने के दौरान उसकी नजर पीडि़ता की छोटी बहन पर पड़ गई। उसके साथ मेल जोल बढ़ाया और पीडि़ता के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। छह अगस्त को जब पीडि़ता इरबा अपने ससुराल उसे समझाने गई तो इरफान ने उसे सबके समाने तीन तलाक कहा और वहां से भगा दिया।

साली को लेकर आरोपी हुआ फरार, समझाने गई पीडि़ता तो दिया तीन तलाक

पीड़िता का दिए गए आवेदन में आरोप है कि उसका पति इरफान दो अगस्त को उसकी 22 साल की बहन को लेकर लेकर हो गया था। उसी के बाद वह उसे समझाने के लिए छह अगस्त को इरबा गई थी। जब उसे समझाने लगी तो उसने रिश्तेदारों के सामने उसे तीन तलाक दिया। सामाजिक प्रतिष्ठा की वजह से वह कुछ दिन चुप रही। लेकिन उसे लगा कि वह अपने व अपने बच्चों के साथ न्याय नहीं कर रही है तो वह पति के विरुद्ध मामला दर्ज कराने ओरमांझी थाना एक सितंबर को पहुंची और उसके विरुद्ध लिखित आवेदन दिया।

आवेदन नहीं मिला है, लेकिन मै देख लेता हूं : थानेदार

ओरमांझी थानेदार से इस संबंध में पूछा गया कि एक तीन तलाक का मामला थाना पहुंचा था, आरोप है कि आपने प्राथमिकी दर्ज नहीं की और उसपर कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसपर थानेदार राजीव सिंह ने जवाब दिया कि अभी उनके पास मामला पहुंचा नहीं है। मै देख लेता हूं।