राजधानी राँची में 12 घंटे में तीन वारदात,तीनों मामले में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है……

मछली कारोबारी से अपराधियो ने लूटे 55 हजार

राँची।राजधानी राँची में 12 घंटे के अंदर तीन तीन वारदात कर अपराधी फरार हो जाते है। लेकिन एक भी मामले में पुलिस को अपराधियों की गिरफ्तारी करने में सफलता नहीं मिली है। मंगलवार की शाम हत्या, देर रात हथियार के बल पर बुलेट लूट और फिर दूसरे दिन बुधवार की अहले 5.15 बजे मछली कारोबारी से 55 हजार की लूट हो जाती है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती रह जाती है। डोरंडा थाना क्षेत्र में बुधवार की अहले सुबह राँची के डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित सेटेलाइट चौक के पास तीन स्कूटी सवार अपराधियों ने एक मछली व्यवसायी से 55 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। घटना की जानकारी मछली व्यवसायी संजय साहनी ने पुलिस को दी। इसके बाद हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा,डोरंडा थाना प्रभारी और जगन्नाथपुर थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की जांच शुरू हुई।

मछली खरीदने जा रहा था धुर्वा, उसी दौरान हुई लूटपाट

संजय साहनी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह 5 बजे कटहल मोड़ से अपने बाइक से अरगोड़ा चौक होते धुर्वा मछली खरीदने के लिए निकला था। उसके पास 55 हजार रुपए थे। जैसे ही वह सुबह करीब 5.15 बजे सेटेलाइट चौक के पास पहुंचा,पीछे से स्कूटी पर सवार तीन युवकों ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह बाइक से गिर पड़ा। फिर तीनों ने उसके पॉकेट में रखे पैसे लूट लिए। पैसे लेने के बाद तीनों वहां से स्कूटी से ही भाग निकले। सुनसान होने की वजह से संजय साहनी शोर भी नहीं मचा सका कि उसकी कोई मदद करे।इधर पुलिस ने मछली विक्रेता से दो से तीन बार पूछताछ की।जिसमे उन्होंने तीनों बार लूटने वाले अपराधियों का अलग अलग हुलिया बताया है।इसलिए पुलिस भी अलग अलग एंगल से जांच कर रही है।पुलिस के पास

मामले की जांच की जा रही है जल्द होगी गिरफ्तारी-डीएसपी

हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल इनपुट से कई सुराग मिले है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी। डोरंडा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

चार अपराधियों ने पिस्टल सटाकर बुलेट लूट लिया

विधानसभा के पास आउटर रिंगरोड में रात करीब 9.30 बजे चार हथियार बंद अपराधियों ने रोहन कुमार नामक युवक को अपराधियों ने पिस्टल सटाकर बुलेट बाइक लूट लिया।बाइक लूट लेने की सूचना पुलिस को दी।उसके बाद जगरनाथपुर थाना,नगड़ी थाना और पुंदाग थाना की पुलिस मौके पर पहुँची।छानबीन की और आगे कार्रवाई में जुट गई।रोहन ने नगड़ी थाना में मामला दर्ज कराया है।

बरियातू थाना क्षेत्र में बिट्टू खान नामक युवक की हत्या..

बता दें मंगलवार की शाम करीब 6 बजे राँची के बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातु में बिट्टू खान नामक युवक की हत्या कर दी थी।शहर में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।इसलिए एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा है।