जमशेदपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या,चालक गैरेज में ट्रक बनवा रहा था,जांच में जुटी पुलिस….

 

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के उलीडीह थाना क्षेत्र के एनएच-33 पर वसुंधरा स्टेट के पास रविवार को एक ट्रक चालक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।मृत चालक की पहचान बारीडीह निवासी सन्नी कुमार यादव के रूप में की गई है।घटना की पुष्टि एसएसपी किशोर कौशल ने की है।वहीं ट्रक मालिक पी बाजपेयी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही पुराने ड्राइवर के छुट्टी पर जाने की वजह से सन्नी को बतौर चालक काम पर रखा था। उन्होंने बताया कि ट्रक में कुछ खराबी आ गई थी।इस कारण सन्नी ट्रक बनवा रहा था।इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने ट्रक चालक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

ट्रक मालिक पी बाजपेयी ने बताया कि सन्नी यादव पिछले कुछ सालों से छत्तीसगढ़ में चालक का काम कर रहा था। सन्नी कुछ दिन पहले ही वापस जमशेदपुर लौटा था। घटना के बाद ट्रक मालिक भी हैरान हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ साल पहले आर्म्स एक्ट के एक मामले में सन्नी जेल जा चुका था।पुलिस को आशंका है कि किसी पुरानी रंजिश या वर्चस्व की लड़ाई में घटना हो सकती है।फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है

इस संबंध में एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि सन्नी यादव चार-पांच साल पहले आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका था। उसके आपराधिक इतिहास और आपराधिक गिरोह या किसी अपराधी से कनेक्शन को लेकर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

आपसी वर्चस्व में की गई है हत्या

वहीं मृतक के फुफेरे भाई विशाल यादव ने बताया कि बाइक सवार दो हमलावरों ने गोली मारी।गोली प्रदीप सिंह के भाई प्रवीर सिंह उर्फ़ छोटू और उसके दोस्त सुनील ठाकुर पर लगाया है।दोनों के साथ उसकी दुश्मनी चल रही थी।बताया जाता है कि सुनील ठाकुर के घर पर गोली चलाने के आरोप में सन्नी कुमार यादव वर्ष 2017 में जेल गया था।जेल से निकलने के बाद वह छत्तीसगढ़ में रहकर काम करने लगा। अभी कुछ दिन पहले वह छत्तीसगढ़ से जमशेदपुर शहर लौटा था। वह प्रज्जवल वाजपेयी का ट्रेलर चलाने का काम चार दिनों से कर रहा था।परिवार वाले लिखित शिकायत करने में जुटे है।मृतक बारीडीह बस्ती में माता-पिता, पत्नी व एक बेटी के साथ रहता था।हमलावर का नाम आने के बाद दोनों को खोजा जा रहा है। बताया जाता है कि आरोपी भी पहले से जेल में बंद थे।