राजधानी में जुमे की नमाज को लेकर राँची पुलिस अलर्ट,डीआईजी,एसएसपी ने जवानों का ब्रीफिंग किए,उपद्रवियों से निपटने के लिए मॉक ड्रिल,जगह-जगह किए गए हैं पुलिस बल तैनात

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में बीते शुक्रवार (10 जून) को मेन रोड में हुई हिंसा के बाद राँची पुलिस अलर्ट मोड में है।कल यानी 17 जून को होने वाले जुमे की नमाज को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।जिसको लेकर जगह जगह पर बैरिकेडिंग और पुलिस बल की तैनाती की गई है।जिन इलाकों में बैरिकेडिंग लगाई गई है।उनमें एकरा मस्जिद चौक, मल्लाह टोली, उर्दू लाइब्रेरी, बड़ा तालाब सहित कई इलाका शामिल है।इसके अलावा कर्बला चौक और रतन टॉकिज के पास भी बैरिकेडिंग किया गया है।

बरती जा रही है विशेष सतर्कता

17 जून को जुमे की नमाज के बाद किसी भी तरह का माहौल खराब नहीं हो, और ना ही कोई हिंसा हो इसको लेकर राँची पुलिस पूरी तरह से सतर्कता बरत रही है। पुलिस ने सभी संवेदनशील स्थानों की घेराबंदी कर दी गई है।आने जाने वाले हर शख्स पर नजर रखी जा रही है। खासकर राजधानी राँची के डोरंडा,लोअर बाजार, डेली मार्केट, हिंदपीढ़ी,चुटिया का कुछ इलाका और कोतवाली इलाके में विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

डीआईजी और एसएसपी ने की जवानों की ब्रीफिंग:

जुमा को लेकर राँची डीआईजी अनीश गुप्ता,एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा, सिटी एसपी अंशुमन कुमार पुलिस लाइन में जवानों का ब्रीफिंग किए।इसके अलावा उपद्रवियों से निपटने के लिए मॉक ड्रिल भी किया गया।