चतरा:जिले में दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी विक्रम रजक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।लावालौंग सीआरपीफ कैंप के पास हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण लावालौंग मुख्य चौक जाम कर हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। इधर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने घटना स्थल से शराब की बोतल और एक कार को बरामद किया है।

वहीं नक्सलियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीण पूरे मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।वहीं दल बल के साथ मौके पर पहुंचे सिमरिया इंस्पेक्टर केपी चौधरी और लावालौंग थाना प्रभारी नंदन कुमार ग्रामीणों को समझा बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।ग्रामीणों का कहना है कि जिस तरह दिन दहाड़े हत्याकांड को अंजाम दिया गया। ऐसे में लोगों को घर से बाहर निकलने के लिए सोचना पड़ेगा। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस के पदाधिकारी कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं। सिमरिया पुलिस इंस्पेक्टर केपी चौधरी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अनुसंधान के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

दूसरी ओर पुरानी रंजिश में बालेश्वर भुइयां की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना राजपुर थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव की है।गांव के ही तीन लोगों पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।