Ranchi:हथियार के बल पर मुहल्ले में गया दादागिरि करने,किया फायरिंग,मुहल्ले के लोगों ने फायरिंग करने वाले युवक की जमकर धुनाई किया,अस्पताल में भर्ती

राँची।राजधानी राँची में शुक्रवार की सुबह हथियार के बल पर एक मुहल्ले में लूटपाट करने आए युवकों को स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी। यह मामला सदर थाना क्षेत्र स्थित गढ़ाटोली की है जहां शुक्रवार की सुबह छोटा अनवर, बड़ा अनवर, रिंकू और फिरोज नाम के चार युवक गढ़ाटोली में पिस्टल के दम पर घर लूटने आए थे।इसी दौरान वहां के स्थानीय औरतों ने चारों युवक को घेर लिया जिसके बाद छोटका अनवर ने हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने छोटका अनवर की पिटाई कर दी। जिसमें छोटका अनवर नामक युवक घायल हो गया।जिसे रिम्स में भर्ती कराया है।

वहीं स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखकर बाकी के तीन युवक वहां से फरार हो गए, थोड़ी देर के बाद फिर तीनों युवक गढ़ाटोली आए और अधमरे पड़े छोटका अनवर को उठा कर ले गए और बाद में देख लेने की धमकी दी, पुलिस ने वहां से एक पिस्टल बरामद किया है। और मामले की जांच में जुटी है।कुछ लोगों का कहना है कि जमीन कब्जा करने पहुँचा था सभी युवक।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।