Ranchi:दूध लेकर बेटे के साथ ऑटो के इंतजार में सड़क किनारे खड़ी थी,माँ बेटा को ट्रक ने कुचला,बच्चे की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत,माँ गम्भीर,लोगों ने चालक को पकड़ा,पुलिस को सौंप दिया

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल में दर्दनाक सड़क हादसा।एक बच्चे की मौत और एक महिला गम्भीर रूप से घायल है।जिसे रिम्स भेजा गया।बताया जा रहा है कि तिवारी धर्मकांटा से कांटा कराकर निकली ट्रक (जेएच 02 एम 2620) ने महिला एवं बच्चे को कुचल दिया।जिससे मौके पर आश्रित साव उम्र 8, पिता सुनील साव की मौत हो गई। जबकि बच्चे की माँ पूजा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा एवं पुलिस को सौंप दिया है।

दूध लेकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी

जानकारी के अनुसार महिला का मायका नामकुम सिदरौल एवं ससुराल ‌बिहार के पटना में है।महिला नामकुम के बरगावां में रहती है।बुधवार की देर शाम महिला मायके से दुध लेकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी।इसी दौरान धर्मकांटा से निकली ट्रक ने मां बेटे को चपेट में लें लिया।जिससे बच्चे की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि धर्मकांटा में आने वाले वाहनों की वजह से आएं दिन दुर्घटना होती है अक्सर जाम लगा रहता है।लोगों ने धर्मकांटा को बंद कराने की मांग प्रशासन से की है।