Ranchi:दोस्त बना दुश्मन,नाबालिग दोस्त ने नाबालिग की गोली मारकर हत्या,लाश फेंक कर परिवार सहित आरोपी फरार…..

राँची।राजधानी राँची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के कोकदोरो मदनपुर में एक नाबालिक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।बताया जाता है कि मदनपुर निवासी अजीम अंसारी का पुत्र सकलेन अंसारी लगभग 12 साल को उनके चाचा ईदुल अंसारी के नाबालिग 16 वर्षीय बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी।यह घटना लगभग गुरुवार की शाम 4:00 बजे की है। घटना मृतक के घर के समीप है करीब 100 मीटर दूरी पर एक फुटबॉल मैदान पर घटी है।

बताया जाता है कि शाम लगभग 5:00 बजे नाबालिग कि लाश को उनके चाचा ईदुल अंसारी ने मृतक के घर के कुछ दूरी पर ही फेंकने के बाद अपने पूरे परिवार के साथ फरार हो गया है। वहीं लाश को देखने के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस बीच मृतक के घर के बगल में ही रहने वाले उनके चाचा ईदुल का घर पूरी तरह से सन्नाटा था। कोई भी घर में मौजूद नहीं थे।

मृतक और आरोपी दोनों नाबालिग हमेशा साथ में ही रहा करते थे। ग्रामीणों का कहना है कि कोकदोरो जमुवारी स्थित पहाड़ में अक्सर दोनो नाबालिग अपने दोस्तों के साथ जुआ भी खेला करते थे।आशंका जताई जा रही है कि जुआ खेलने के दौरान ही कुछ बकझक हुई हो,और नाबालिग आरोपी अपने घर से पिस्तौल निकालकर अपने चचेरे भाई को गोली मार दी। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर विस्तृत जानकारी जुटाकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है।जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।फिलहाल भी कुछ नहीं बता रहे हैं।इधर गांव में नाबालिग की हत्या से सनसनी फैल गई है।