Ranchi:दुकान से घर जा रहे ज्वेलरी दुकानदार से दो बाइक सवार चार अपराधियों ने 4.5 लाख के गहने लूटे,प्राथमिकी दर्ज…

राँची।राजधानी राँची में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।हर दिन चोरी,छिनतई,लूट की घटना हो रही है।अपराधियों में पुलिस का भय ना के बराबर है।अपराधी बेखोफ होकर हर दिन किसी ना किसी इलाके में घटना को अंजाम दे देता है।बीते एक सप्ताह में राँची में दो हत्या सहित चोरी,चेन छिनतई,लूट,फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है।

इधर नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत टांगरटोली टंगरा के समीप दो बाइक सवार चार अपराधियों ने ज्वेलर्स दुकान के संचालक से 4.5 लाख के सोना- चांदी के गहने लूटकर फरार हो गए हैं। मामले में धर्मेंद्र कुमार सोनी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। उनके अनुसार कुटीयातु पंचायत के चटकपुर में किराए के मकान में रहते हैं एवं रामपुर बाजार में ज्वेलर्स की दुकान चलाते हैं। रविवार की शाम दुकान बंद कर बाइक से अपने घर चटकपुर जा रहे थे।इसी दौरान साढ़े पांच बजे सिदरौल चटकपुर रोड के टांगरटोली टंगरा के समीप एक बाइक पर दो युवक एवं एक बाइक पर एक युवक सवार था। एक अन्य युवक बाइक के समीप खड़ा था। जैसे ही टंगरा के समीप पहुंचे समीप खड़े युवक ने उनपर हाथ चला दिया जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई उसके बाद गहनों से भरा बैग लूटकर बाइक में बैठा एवं सभी रामपुर की ओर फरार हो गए।उनके अनुसार उनके बैग में सोना का 18.5 ग्राम एवं चांदी के 6 किलोग्राम के तैयार गहनों की लूट हुई है। जिसकी कीमत 4.5 लाख रुपए है।

इधर टांगरटोली में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों बाइक सवार 5 बजकर 34 मिनट में जाते हुए दिखाई दें रहें हैं।उन्होंने बताया दो युवक यामाहा आरवन 5 एवं दो युवक केटीएम बाइक पर सवार थे। पुलिस जांच में जुटी है।